You are currently viewing Where can I watch SA vs IND?

Where can I watch SA vs IND?

Where can I watch SA vs IND?

नमस्कार दोस्तों मेरा नाम है अभिषेक कुमार और आप मेरा न्यूज़ ब्लॉक Abhi News 🗞️ को पढ़ रहे हैं इस बीच पांच T20 सीरीज खत्म हो चुकी है । सूर्यकुमार यादव की कप्तानी में इंडिया टीम ने चार एक (4-1)से इस मैच को खत्म की और इसी प्रकार इंडिया टीम की शानदार जीत हुई इस बात का हो लगी हुई है की इंडिया वीएस साउथ अफ्रीका मैच को कहां देखें Where can I watch SA vs IND

India vs South Africa 2023-24: Full schedule, venues and squads for IND vs SA series

आप सभी की निगाहें हैं इंडिया टूर आफ साउथ अफ्रीका पर जिसमें वनडे T20 और तीन टेस्ट मैच खेले जाएंगे

सब से पहले तीन T20 मैच खेले जाएंगे जो की 10 दिसंबर से खेले जाएंगे यानी कि आज से इस ब्लॉक में  बताएंगे इस सीरीज का पूरा शेड्यूल तो आप मेरे साथ बने रहे

LIVE Updates | India vs South Africa Full schedule

Where can I watch SA vs IND?

इंडिया वीएस साउथ अफ्रीका का शेड्यूल इस प्रकार है की दिसंबर 10 को पहली बार यह मुकाबला खेला जाएगा या मुकाबला 7:30 में चालू होगी।यह मुकाबला Kingsmead, Durban में खेला जाएगा।

दूसरी T20 ओडी के बाद करें तो यह मुकाबला 12 दिसंबर को खेला जाएगा या मुकाबला का शुरुआत 8:30 pm से शुरू होगी और जिस जगह पर खेला जाएगा उसका नाम St George’s Park, Gqeberha है।

तीसरा T20 मुकाबला 14 दिसंबर को खेला जाएगा इस मुकाबले का भी शुरुआत 8:30 p.m से शुरू होगी। या मुकाबले इस जगह पर खेली जाएगी New Wanderers Stadium, Johannesburg

Who is in India team T20 squad for South Africa

Yashasvi Jaiswal Washington Sundar
Shubhman Gill Ravi Bishnoi
Ruturaj Gaikwad Kuldeep Yadav
Tilak Varma Arshdeep Singh
Suryakumar Yadav (C) Mohd Siraj
Rinku Singh Mukesh Kumar
Shreyas lyer Deepak Chahar
Ishan Kishan (wk)
Jitesh Sharma (wk)
Ravindra Jadeja (VC)

 

इस टीम का स्क्वाड इस प्रकार है

Where can I watch SA vs IND?

Yashasvi Jaiswal, Shubman Gill, Ruturaj Gaikwad, Tilak Varma, Suryakumar Yadav (C), Rinku Singh, Shreyas lyer, Ishan Kishan (wk), Jitesh Sharma (wk), Ravindra Jadeja (VC), Washington Sundar, Ravi Bishnoi, Kuldeep Yadav, Arshdeep Singh, Mohd Siraj, Mukesh Kumar, and Deepak Chahar

हो सके तो आज का टीम में दीपक चाहर नहीं खेल पाएंगे क्योंकि बताया जा रहा है की दीपक चाहर के पिताजी का तबीयत खराब है।

Where can I watch SA vs IND? |मैं IND vs SA कहां देख सकता हूं?

आप इस मैच को टेलीविजन पर देखना चाहते हो तो Star sports और यदि मोबाइल पर देखना चाहते हो तो आप को Disney+hotstar ऐप डाउनलोड करना होगा।वहीं पर आप देख सकते है।

आप अपना ओपिनियन शेयर करें

आपको क्या लगता है भारत टीम साउथ अफ्रीका में जाकर इस मुकाबले को अपने नाम कर पाएंगे। आप कमेंट बॉक्स में अपनी राय को शेयर करें यदि आप पहली बार आए हैं तो बैल आइकन नीचे में रेड कलर का ऑप्शन है उसे प्रेस कर दें ताकि अपडेटेड न्यूज आपको मिलता रहे और आप लोग हमें ज्यादा से ज्यादा सपोर्ट करें।

क्योंकि इससे पीछे मेरा जो ब्लॉग वह रिसेट हो गया था जिसके कारण से आप लोगों को समय-समय पर जानकारी नहीं पहुंच पाय। तो आप लोग ज्यादा से ज्यादा इस न्यूज़ को शेयर करें और अपने दोस्तों में फैला दे।

आप लोग हमसे सीधा कनेक्ट बनाना चाहते हैं और लाइव स्ट्रीम जानकारी पाना चाहते हैं तो मेरा सोशल मीडिया हैंडल को फॉलो कर ले

Where can I watch SA vs IND? के लिए फॉलो करे मुझे

  • Facebook 
  • Instagram
  • Teligram  @Allabhi1

इंडिया वर्सेस साउथ अफ्रीका का लाइव मैच कैसे देखें?

  • यदि आप भारत वर्सेस साउथ अफ्रीका T20 सीरीज को देखना चाहते हो वह भी अपने मोबाइल पर तो अभी के अभी डाउनलोड करें disney+ हॉटस्टार और फ्री में आनंद ले क्योंकि बिल्कुल फ्री लाइव स्ट्रीम यहां पर होने वाली है तो देर ना करें जल्दी-जल्दी डाउनलोड करें या जल्दी-जल्दी देखेगा चालू करें।

Where can I watch SA vs IND?

Where can I watch SA vs IND?

Where can I watch SA vs IND?

 

This Post Has One Comment

Leave a Reply